बिना बैंड-बाजा-बाराती के थाने में रचाई गई शादी, दुल्हन को बाइक पर लेकर दूल्हे ने कराई विदाई

PATNA : भागलपुर जिला के ततारपुर थाना अंतर्गत विश्वविद्यालय ओपी में गुरुवार को एक अनोखी शादी देखने को मिली। जिसमें पुलिस चौकी में ही मौलवी को बुलाकर युवक-युवती की शादी कराई गयी। इसके बाद युवती को लोगों ने पुलिस चौकी से बाइक पर युवक के साथ विदा किया।

ताजा अपडेट अनुसार मो. मुमताज आलम बेग के 30 वर्षीय पुत्र मेहताब और मो. साद की पुत्री 25 सादिया का बीते एक साल से प्रेस संबंध था। दोनों के घर के बीच 500 मीटर की दूरी है। मेहताब गोवा में निजी कंपनी में एनिमेशन का काम करता है। वहीं सादिया ने हाल ही में मारवाड़ी कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। दानों की ओर से कई बार शादी का प्रयास हुआ। लेकिन लड़के के परिवार वाले राजी नहीं हुए। बात नहीं बनने पर बुधवार को दिन में सुबह 10 बजे लड़की घर से चली गई। शक होने पर लड़की के घर वालों ने खोजबीन की कुछ पता नहीं चला। वार्ड संख्या 10 के पार्षद प्रतिनिधि मो. इफ्तेखार हुसैन ने बताया कि लड़के के घर पर खोज-बीन की गई तो लड़का वहां भी नहीं था। इससे लड़की पक्ष वालों का शक और भी गहरा हो गया।

शादी के बाद साबिया को महताब के साथ पुलिस चौकी से बाइक पर लोगों ने विदा कर दिया। साबिया मारवाड़ी कॉलेज से ग्रेजुएशन कर चुकी है। जबकि महताब ने पुणे से एनिमेशन में डिग्री हासिल की है। महताब और साबिया ने बताया कि उन दोनों ने राजी खुशी से शादी किया। ग्रामीणों का कहना है कि पूर्व में भी शायद आपको साबिया के साथ कई बार देखा गया था। वे लोग शादी करना चाहते थे। मगर दोनों के परिजन शादी के लिए राजी नहीं थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *