बिहार में भाजपा निकालेगी संपर्क यात्रा, आम जनता से होगी रूबरू

Patna: बिहार के लोकसभा चुनाव में भाजपा पार्टी अपनी एक बड़ी जीत दर्ज करने में इस बार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इस लिए भाजपा 15 दिसंबर से बिहार में संपर्क यात्रा निकालने जा रही है। जहां वे आम जनता को भाजपा की उपलब्धियों से अवगत कराया। इस यात्रा की तैयारी को लेकर शुक्रवार की देर शाम पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्र जी ने प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक की। जहां इस बैठक में यात्रा की तैयारी सहित संगठन की मजबूती के लिए चलाये जा रहे कार्यक्रमों की समीक्षा की गयी।

तो वहीं बैठक में सदस्यता अभियान से लेकर शक्ति केंद्रों की मजबूती आदि पर चर्चा हुई। वहीं दूसरी ओर, इस बैठक के बाद भाजपा कोर कमेटी की बैठक प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस बैठक में कोर कमेटी के सदस्यों के अलावा संघ से जुड़े राजकुमार भाटिया सहित दो और लोग शामिल हुए। इस बैठक को इसलिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख डॉ मोहन राव भागवत के बाद सुरेश जी सोनी आये और अब भाटिया। बैठक में लोकसभा चुनाव से लेकर सीट शेयरिंग और बोर्ड निगम के गठन पर भी चर्चा की गयी।

आपको बता दें कि दूसरी ओर मेरठ में शनिवार सुबह साढ़े नौ बजे बुढ़ाना गेट से एक से 15 दिसंबर तक चलने वाली भाजपा की कमल संदेश पदयात्रा का शुभारंभ हुआ। जहां सूर्यप्रकाश पाल और लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने पदयात्रा को हरी झंडी दिखाई। इस दौरान भाजपाइयों ने लोगों के घर पहुंचकर मोदी सरकार की योजनाओं से उन्हें अवगत कराया। लोगों को सरकार की उपलब्धियों वाले पत्रक बांटे। यहां भी 50 की टीम ने मोहल्लों में पहुचकर जनसंपर्क किया। उधर, कैंट विधानसभा क्षेत्र में भी बड़ी संख्या में कार्यकताओं ने लोगों से संपर्क किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *