अभी-अभी: नेशनल कांफ्रेंस नेता जावेद राणा के विवादित बोल, पीएम मोदी को बताया दहशतगर्द

New Delhi: नेशनल कांफ्रेंस नेता जावेद राणा ने बेहद विवादित टिप्पणी करते हुए पीएम मोदी के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया है। जावेद के बयान के बाद देश में एक बार राजनीति गरमा सकती है और उसके बयान को लेकर विवाद भी देखने को मिल सकता है।

जावेद ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, पीएम मोदी उन लोगों को आतंवादी और दहशतगर्द कहते हैं। लेकिन वह गलत बात करते हैं और जो हमारे लिए ऐसा शब्दों का इस्तेमाल करे वह ही सबसे बड़ा दहशतगर्द है। जावेद ने पीएम को आम जनता का कातिल तक बता दिया

हमेशा अपने विवादित बयान की वजह से चर्चा में बने रहने वाले नेशनल कांफ्रेंस पार्टी के नेता जावेद राणा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है और अब इस ममले को लेकर हंगामा मच सकता है। 35 ए को लेकर नैकां द्वारा 6 अगस्त को बंद का आहवान किया गया था। उसी दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए विधायक जावेद राणा ने यह बयान दिया। जावेद ने कहा कि यह देश किसी के बाप का नहीं है और पीएम मोदी ही सबसे बड़ा दहशतगर्द है। बात यहीं पर खत्म नहीं होती है। राणा के पीएसओ का एक छोटा सा लडक़ा कहता है कि भूलकर भी किसी चाय वाले से पंगा न लें क्योंकि वो कल को देश का प्रधानमंत्री बन सकता है। ऐसे में एक बार फिर जावेद अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

 

जावेद ने पीएम मोदी के लिए बेहद विवादित टिप्पणी दी है जिसके बाद काफी हंगामा देखने को मिल सकता है। जावेद ने पीएम के लिए यह अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल उस वक्त किया जब वह पुंछ में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान आर्टिकल 35 ऐ को लेकर बहस चल रही थी।

Bicky

मैं बिकेश्वर त्रिपाठी जन्म कोलकाता जीवन से मिले अनुभवों और ठोकरों से विकसित हुए नजरिए की कसौटी पर कसकर, वर्तमान मुद्दों पर आपसे अपनी बात लाइव बिहार के माध्यम से साझा करता रहूंगा |