अभी-अभीः CCTV से पकड़ाया दीपक के दोस्तों का झूठ, अकेले घर से नहीं निकला था बीमा भारती का बेटा

Patna : अभी-अभी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है। जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक की हत्या को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि दीपक अपने दोस्त के घर से अकेले नहीं निकला था। उनके साथ तीन दोस्त भी थे। जानकारी के मुताबिक रात 12 बजे दीपक अपने दोस्त के साथ निकला था। इस दौरान एनएमसीएच के पास पुलिस ने उन्हें रोका भी था। इसके बाद पता नहीं क्या हुआ कि उसकी लाश रेलवे ट्रेक के पास मिली। फिलहाल पुलिस अभी पोस्टामर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। सोमवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी।

सीसीटीवी फुटेज से दीपक के दोस्तों की झूठ पकड़ी गई है। दीपक के दोस्तों ने कहा था कि रात को खाना खाने के बाद सभी सो गए थे। अचानक तीन बजे जब नींद खुली तो दीपक अपने कमरे में नहीं था। दोस्तों के मुताबिक दीपक अकेले ही बाहर चला गया था। कुछ देर बार दीपक को कॉल करने पर किसी दूसरे व्यक्ति ने उसका फोन उठाया।

फोन उठाने वाले व्यक्ति ने कहा कि जिसका फोन है वह मरा पड़ा हुआ है। दीपक के दोस्तों द्वारा बताए गए इस पूरे घटनाक्रम में सबसे गौर करने वाली बात ये है कि दीपक के दोस्तों ने एक बार भी घटना की जानकारी पुुलिस को देनेे ठीक नहीं समझा। यही कारण है पुलिस को दीपक के दोस्तों पर शक गहराता जा रहा है।

वहीं जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने बड़ा बयान देते हुए बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे की हत्या राजनीतिक साजिश के तहत कराई गई है। अवधेश मंडल ने पूर्व विधायक शंकर सिंह, संतोष मंडल, चंदन सिंह, राजेश मंडल, पुगुल मंडल पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने मिलकर राजनीतिक दुश्मनी के तहत मेरे बेटे की हत्या की है। इस संबंध में अवधेश मंडल ने राजेंद्रनगर जीआरपी थाने में एफआइआर भी दर्ज करवायी है। अवधेश मंडल ने राज्य सरकार से अपने परिवार की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

Bicky

मैं बिकेश्वर त्रिपाठी जन्म कोलकाता जीवन से मिले अनुभवों और ठोकरों से विकसित हुए नजरिए की कसौटी पर कसकर, वर्तमान मुद्दों पर आपसे अपनी बात लाइव बिहार के माध्यम से साझा करता रहूंगा |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *