योगी के यूपी में गरजेंगे नीतीश कुमार, राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पेश प्रस्ताव हुआ पास

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd, archives Live Bihar Live India

Patna: बिहार के साथ-साथ जनता दल यूनाइटेड (JDU) यूपी में भी चुनावी पारी खेलने जा रही है। इस संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि यूपी में 3 सीटों पर उनके उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे। बिहार के अलावा दूसरे राज्यों में जदयू के चुनाव लड़ने और उम्मीदवारों के चयन के लिए नीतीश कुमार ने कमेटी भी बनाई है।

दरसल पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि यूपी में 3 सीटों पर उनके उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में यूपी से आए सदस्यों ने पीलीभीत, अकबरपुर और रॉबर्ट्सगंज सुरक्षित सीट पर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया था। आरसीपी सिंह ने कहा कि यूपी में तीनों सीट पर एनडीए के नहीं जदयू के इंडिपेंडेंट उम्मीदवार होंगे। उन्होंने कहा कि जेडीयू तो लक्षदीप में भी चुनाव लड़ेगी। बिहार के अलावा दूसरे राज्यों में जदयू के चुनाव लड़ने और उम्मीदवारों के चयन के लिए नीतीश कुमार ने कमेटी भी बनाई है।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

आपको बता दें कि गठित कमेटी में यह निर्णय लिया जाएगा कि यूपी के अलावा जेडीयू अन्य किन राज्यों में अपने उम्मीदवार पेश करेगी। जल्द ही रिपोर्ट आने के बाद यह साफ हो जाएगा। आरसीपी ने कहा कि यूपी में जदयू उम्मीदवारों ने चुनावों की पूरी तैयारी कर ली है।