CM नीतीश ने जीतन राम मांझी पर किया बड़ा राजनीतिक हमला, कहा-जो मेरे नहीं हुए तो आपके कैसे होंगे?

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd, archives Live Bihar Live India

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा के मुखिया जीतन राम मांझी पर बड़ा राजनीतिक हमला किया है। CM नीताश ने जीतनराम मांझी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमने जिन्हें मान सम्मान देकर मुख्यमंत्री बनाया। वह मेरे नहीं हो सके तो आपके कैसे हो सकते हैं। उन्होंने उदय नारायण चौधरी का नाम लिए बिना कहा कि विधानसभा स्पीकर बनाकर प्रदेश में मान सम्मान बढ़ाया। वह आज छुटभैया बनकर विपक्षी उम्मीदवार के साथ विचरण कर रहे हैं।

तो वहीं नीतीश ने कहा कि दशरथ मांझी को अपनी गद्दी पर बिठाया तो बड़े-बड़े अखबारों में आया। हम लोगों को सम्मान देते हैं। एक मांझी को तो हम सीएम भी बना दिये थे लेकिन वो क्या किये धोखा दिया और चले गए। नीतीश ने कहा कि हमने न्याय के लिए और सब के लिए काम किया है। साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग किसी के नहीं है। ऐसे लोगों से सावधान रहिए। वजीरगंज में सीएम नीतीश ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ा है। बहुत लोग कहते हैं कि चुनाव में किसानों का कर्ज माफ कर देंगे लेकिन ऐसा करते नहीं हैं।

QUAINT MEDIA

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को मगध के तीन लोकसभा क्षेत्र औरंगाबाद, नवादा और गया में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। जहां उन्‍होंने कहा कि बिहार के ऐतिहासिक किले, गढ़ व स्थान की खोदाई कर अपने गौरवशाली इतिहास को संरक्षित करना है। औरंगाबाद के कुटुंबागढ़ से मिले साक्ष्य 10 से 15 हजार वर्ष पुराना है। 13 साल के शासन में हमने कानून का राज और न्याय के साथ हर इलाके, हर तबके का विकास किया। हमने जो काम किया, वह दूसरे राज्यों के लिए उदाहरण है।