नीतीश पर हमला बोलने वालों की बोलती होगी ‘बंद’ जब चलेगा JDU का ‘मिशन फ्लश’

LIVE BIHAR DESK : जेडीयू का मिशन फ्लश विरोधियों की बोलती बंद करेगा। सीएम नीतीश कुमार के सुशासन पर विरोधियों के लगातार हमलों से निपटने के लिए जेडीयू ने इसका सहारा लिया है। इस ऑपरेशन को सफल बनाने के लिए जेडीयू के तमाम प्रवक्ताओं को मिशन पर लगाया गया है। जेडीयू के मिशन फ़्लश को घटक दल बीजेपी ने भी समर्थन किया है। हालांकि विरोधियों ने इस मिशन पर भी सवाल उठा दिया है।

दरअसल, नीतीश कुमार पर इन दिनों लगातार विरोधियों के निशाने पर हैं और शायद ही ऐसा कोई दिन होता हो जब वो विरोधियों के निशाने पर न होते हों। मामला कानून व्यवस्था का हो फिर पेट्रोल और डीज़ल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी का, विरोधी लगातर उन पर हमलावर हैं। इतना ही नहीं, विरोधियों ने उनके बीमार होने पर भी निशाना साधना शुरू कर दिया है।

अब विरोधियों को उनके ही सुर में जबाव देने के लिए जेडीयू ने मिशन फ़्लश शुरू किया है। इस ऑपरेशन के तहत जेडीयू के तमाम प्रवक्ताओं को तमाम जिलों में तैनात किया है, जो लोकल जेडीयू लीडर के साथ मिलकर विरोधियों के कमज़ोरी को उजागर करेंगे। साथ ही, नीतीश कुमार के विकास के कार्यों को जनता तक पहुंचाएंगे। बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष कौकब कादरी का कहना है कि नीतीश का इक़बाल ख़त्म हो गई है, इसलिए अब मिशन फ़्लश चलाएं या फिर कुछ और, क्योंकि बिहार की भाग्य का फैसला तो अब जनता ही तय करेगी।

Bicky

मैं बिकेश्वर त्रिपाठी जन्म कोलकाता जीवन से मिले अनुभवों और ठोकरों से विकसित हुए नजरिए की कसौटी पर कसकर, वर्तमान मुद्दों पर आपसे अपनी बात लाइव बिहार के माध्यम से साझा करता रहूंगा |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *