जिंदगी से हारकर फांसी पर झूल गया नोयडा में रहने वाला बिहारी छात्र, कहा- सॉरी मम्मी, मैं जा रहा हूं

PATNA : आखिरकार वह भी हार गया। इसके साथ ही एक ओर जहां उसकी जीवन लीला समाप्त हो गई वहीं दूसरी ओर उसके माता-पिता का सपना चूर-चूर हो गया। बेटे के जन्म लेने पर मां ने कितने सपने सजाए थे। पिता ने उसकी जरूरतों को पूरा करने के लिए कितनी मेहनत की थी। बावजूद इसके सब बेकार हो गया।

जानकारी अनुसार ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के एक पीजी रहने वाले बीटेक के एक छात्र ने मंगलवार की सुबह अपने कमरे में फांसी लगाकर दुनिया से चला गया। छात्र की पहचान गौरव कुमार के रूप में हुई है। वह नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी (एनआईयू) से कम्प्यूटर साइंस में बीटेक थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। कासना के थानाध्यक्ष रामफल सिंह ने बताया कि नॉलेज पार्क स्थित एनआईयू कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई करने वाला गौरव बिहार के मोतिहारी का रहने वाला था। उसने मंगलवार की सुबह कासना के अल्फा-वन में अपने कमरे में पंखे से फंदा लगा लिया। वह बतौर पीजी रहता था।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शरीरी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने छात्र के परिजनों को सूचना देकर जल्द नोएडा आने के लिए कहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि छात्र का एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने माता-पिता को संबोधित करते हुए इस सुसाइड नोट में छात्र ने कहा है कि वह जिंदगी से हार गया है और हमेशा हमेशा के लिए रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *