पप्पू यादव की चेतावनी- बिहारियों पर नहीं रुके हमले तो गुजरातियों की बिहार में होगी ‘No Entry’ 

Live Bihar Desk : गुजरात में 14 महीने की बच्ची के साथ हुए रेप मामले को लेकर वहां रहने वाले बिहारियों को निशाना बनाने पर जन अधिकार पार्टी (जाप) के संरक्षक पप्पू यादव ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर गुजरात में बिहार के लिगों को निशाना बनाना बंद नहीं किया गया तो बिहार में भी गुजरातियों को आने से रोक देंगे। उन्होंने ये बातें बाढ़ के जलगोबिंद में कही।

इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सिर्फ गुजरात ही नहीं दूसरे राज्यों में भी बिहारियों की दुर्दशा है। इसके बाद भी नीतीश कुमार चुप बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम गुजरात के लोगों की तरह हिंसा नहीं करेंगे, मगर गुजरात में बिहारियों पर हिंसा नहीं रुका तो किसी भी गुजराती को बिहार या यहां के रास्ते से गुजरने नहीं देंगे।

पप्पू ने कहा कि आज बिहारियों पर हर जगह हमले हो रहे हैं। देश को 20 हजार करोड़ रुपये देने के बाद भी बिहारी टारगेट किए जा रहे हैं और उनपर लगातार हमले हो रहे हैं। पप्पू ने नीतीश-सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो किस मुंह से बिहार की बात करते हैं और बिहार के लोगों से वोट मांग कर सरकार बनाते हैं।

गुजरात से बिहार आ रहे लोग

इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी गुजरात मुद्दे पर बयान दिया है। उन्होंने इस तरह की हिंसा के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गुजरात में हिंसा और घृणा फैलाने के काम कर रही है। कांग्रेस अल्पेश ठाकुर के जरिए ऐसा कर रही है। वहां का माहौल खराब कर रही है। गिरिराज सिंह ने कहा कि जब चुनाव आता है कांग्रेस इसी तरह से जाति और क्षेत्रवाद के नाम पर घृणा फैलाने का काम करती है। गुजरात चुनाव में भी कांग्रेस को भरोसा नहीं था। कांग्रेस की नीति के तहत अल्पेश ठाकोर की ठाकोर सेना हिंसा फैला रही है। यह एक सोची समझी साजिश है। इस मामले पर कांग्रेस चुप है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की जुबान नहीं खुल रही है। उनके पास कोई ऐसी चीज नहीं है जिससे बीजेपी को घेर सके।

Bicky

मैं बिकेश्वर त्रिपाठी जन्म कोलकाता जीवन से मिले अनुभवों और ठोकरों से विकसित हुए नजरिए की कसौटी पर कसकर, वर्तमान मुद्दों पर आपसे अपनी बात लाइव बिहार के माध्यम से साझा करता रहूंगा |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *