तेजस्वी के जन्मदिन पर कल पटना लौटेंगे तेजप्रताप, कृष्ण बनकर अर्जुन को देंगे विजयी भव: का आशीष

पटना: कल यानि 9 नवंबर को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव का जन्मदिन है। एेेसे में लग रहा है कि तेजस्वी को दिलो-जान समझने वाले, अपने कलेजे का टुकड़ा कहने वाले तेजप्रताप नौ नवंबर को पटना आकर तेजस्वी को सरप्राइज देंगे। क्योंकि पिछले साल तेजस्वी के जन्मदिन के मौके पर उनके बड़े भाई तेजप्रताप ने पटना से सिद्धपीठ छोटी पटन देवी मंदिर में अपने छोटे भाई की सलामती और लंबी आयु के लिए विशेष पूजा अर्चना की थी।

आपको बता दें कि पिछले साल सिद्ध शक्तिपीठ छोटी पटन देवी पहुंचने के बाद तेज प्रताप ने सबसे पहले अपने भाई तेजस्वी के 28वें जन्मदिन के मौके पर 28 दीपों की महाआरती की थी। उसके बाद उन्होंने मंदिर परिसर के अंदर ही गौ सेवा की और वृंदावन से लाए तुलसी के पौधे को मंदिर को भेंट किया था। इसके साथ ही  तेज प्रताप यादव ने कहा था कि उन्होंने तेजस्वी के सुख शांति और समृद्धि की मनोकामना की है।मुझे उम्मीद है कि बहुत जल्द तेजस्वी के ऊपर आई मुश्किलों का दौर खत्म होगा और मां पटन देवी तेजस्वी के सभी मुश्किलें हर लेंगी। छोटी पटन देवी मंदिर में पूजा अर्चना करने से पहले रात 12 बजे तेज प्रताप ने तेजस्वी के साथ मिलकर बर्थडे केक भी काटा था।

इस बार परिस्थितियां विपरीत हैं। तेजप्रताप यादव तलाक की अर्जी देने के बाद तेजप्रताप को लालू यादव ने बुलाया था। दोनों के बीच दो घंटे की बातचीत हुई थी। लालू से मिलने और उनके समझाने के बाद भी तेजप्रताप अपने तलाक के फैसले पर अडिग हैं। रांची के बाद तेजप्रताप यादव गया पहुंचे वहां से अचानक वो गायब हो गए। उनके कभी बनारस, कभी वृंदावन तो कभी विंध्याचल में देखे जाने की बात कही जा रही है। वो बार-बार अपना ठिकाना बदल रहे हैं, फोन पर किसी से बात नहीं कर रहे हैं। वहीं, दीपावली के दिन राबड़ी आवास और चंद्रिका राय के आवास पर खामोशी छायी रही। लोग तेजप्रताप यादव के पटना लौटने का इंतजार करते रहे। लेकिन, तेजप्रताप नहीं आए।ऐसे में कल अगर तेजप्रताप आते है तो तेजस्वी के लिए ये एक बहुत बड़ा गिफ्ट होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *