तेजस्वी यादव ने नीतीश पर साधा निशाना कहा, पहले अपना एक बंगला खाली करें मुख्यमंत्री

The government has decided to vacate their official bungalow from the RJD leader

PATNA : सरकार राजद नेता से उनका सरकारी बंगला अब खाली कराने का मन बना चुकी है। लेकिन जब कल बंगले को खाली करवाने के लिए टीम जब वहां पहुंची तो बंगले के गेट पर एक पोस्टर चिपका हुआ मिला। इसके बाद बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने भी अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव का सपोर्ट करते हुए कहा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कहा हिम्मत है तो भाई का बंगला खाली करा ले सरकार।दिल्ली से लौटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बुधवार को राज्य सरकार पर खूब गरजे-बरसे।

तेजस्वी यादव बंगला खाली कराने के मसले पर हमेशा से राज्य सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं। इसके बाद मंत्री ने कहा कि सरकारी चीजे सिर्फ सरकारी ही होती है। हवाई अड्डे से शुरू होकर अपने आवास पहुंचने तक सरकार से सवाल करते रहे कि मेरा बंगला खाली कराने के लिए जल्दीबाजी क्यों दिखाई जा रही है। इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया की राज्य सरकार क्यों इतना पीछे पड़ी है , कभी हमारे परिवार वालो को परेशान करती तो कभी कुछ।

इससे पहले भी CCTV कैमरा लगाने का काम भी किया था उन लोगों ने। इससे पहले तेजप्रताप ने कहा कि बंगला में कोई हीरा-मोती जड़ा कि सुशील मोदी को यही चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा की अब क्यों नहीं बांग्ला खाली कर रहे हैं वो अधिकारी क्यों बाहर खड़े हैं। सरकारी बंगले में रहने का अधिकार है, किंतु नीतीश कुमार के पास पूर्व और वर्तमान सीएम की हैसियत से पटना में दो-दो बंगले हैं। एक दिल्ली में भी है।

The government has decided to vacate their official bungalow

तो पहले तो नीतीश जी को अपने बंगले खाली करना चाहिए। उन्होंने बोला की सरकार में ऐसे कई नेता है जिन्हें संवैधानिक पदों पर नहीं फिर भी बांग्ला मिला हुआ है , तो उन्हें ज्यादा जरूरत है बांग्ला कहाली करवाने की। पहले नीतीश कुमार को उनका बांग्ला खाली करवाना चाहिए। इतना ही नहीं जदयू ने तो सरकारी बंगले को रेंट पर लगा रखा है। वो सब इनसब का जवाब सरकार से मांग रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *