उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-चुनाव आते ही राम मंदिर पर शुरू हो जाती है राजनीति

Patna: रालोसपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने इस बार भाजपा पर निशाना साधा है। गुरुवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने मोतिहारी पहुंचे रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान इशारों-इशारों में कहा कि जैसे ही चुनाव नज़दीक आने लगते है की भाजपा पार्टी को राम मंदिर याद आने लगता है। देश में मंदिर बनाना किसी राजनीतिक पार्टी का काम नहीं है। इसको लेकर किसी को भी राजनीति नहीं करनी चाहिए।

दरसल गुरुवार को एक कार्यक्रम में मोतिहारी पहुंचे केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि चुनाव के वक्त मंदिर की बात करने का मतलब साफ है कि जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है। भाजपा के लोग मंदिर का मुद्दा इसलिए उछाल रहे हैं ताकि लोग इसको लेकर गोलबंद हो जाए और इसी मुद्दे पर वोट मिल जाए। तो वहीं इससे पहले बुधवार को बगहा में चिंतन शिविर के समापन पर कुशवाहा ने नीतीश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार हर मोर्चे पर फेल है और इसे उखाड़ फेंकने में ही भलाई है। नीतीश सरकार के रहते बिहार का भला नहीं हो सकता। मैं एनडीए में हूं मगर राज्य सरकार की नीति एवं नीयत के साथ नहीं हूं। यह सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है।

आपको बता दें कि रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की अवधि शुक्रवार को समाप्त हो गयी थी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा उनको समय नहीं दिये जाने के बाद उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री से 27-30 नवंबर के बीच मिलने का समय मांगा था। लेकिन प्रधानमंत्री विदेश में थे। ऐसे में उनके मिलने की उम्मीदें क्षीण पड़ गयी। हालांकि, कुशवाहा रात के 12 बजे तक प्रधानमंत्री से मिलने की उम्मीद बांधे हुए थे पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इससी बात से ख़फा केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा अब भाजपा पार्टी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहै है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *