वृंदावन की गलियों में भटक रहे हैं तेजप्रताप, परिक्रमा के बाद जमकर की शॉपिंग, सेल्फी वायरल

PATNA : दिवाली पर भी तेजप्रताप पटना नहीं लौटे। गोवर्द्धन पूजा के अवसर पर वे बनारस से वृन्दावन जा पहुंचे हैं। तेजप्रताप ब्रज में राधे-राधे पुकारते घूम रहे हैं।बताते चलें कि वाराणसी से सड़क मार्ग से दो कारों में पांच-छह साथियों के साथ पहुंचे तेजप्रताप ने वृंदावन के वृंदा पैलेस में डेरा डाला। यहां से वह साथियों को छोड़ अकेले गोवर्धन के लिए निकल लिए। गोवर्धन में उन्होंने ऑटो से परिक्रमा की।

राधाकुंड और कुसुम सरोवर में कुछ देर ठहरे। यहां इन्होंने स्नान कर करीब दो बजे परिक्रमा प्रारंभ की। ऑटो के माध्यम से उन्होंने परिक्रमा पूरी की। इस दौरान तेज प्रताप पूरी तरह से भक्तिभाव में डूबे नजर आ रहे थे। लौटते समय उन्होंने मुखारबिंद मंदिर के दर्शन किए। इसके बाद वह सीधे बरसाना रवाना हो गए।

poster

तेजस्वी के जन्मदिन पर कल पटना लौटेंगे तेजप्रताप, कृष्ण बनकर अर्जुन को देंगे विजयी भव: का आशीष : कल यानि 9 नवंबर को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव का जन्मदिन है। एेेसे में लग रहा है कि तेजस्वी को दिलो-जान समझने वाले, अपने कलेजे का टुकड़ा कहने वाले तेजप्रताप नौ नवंबर को पटना आकर तेजस्वी को सरप्राइज देंगे। क्योंकि पिछले साल तेजस्वी के जन्मदिन के मौके पर उनके बड़े भाई तेजप्रताप ने पटना से सिद्धपीठ छोटी पटन देवी मंदिर में अपने छोटे भाई की सलामती और लंबी आयु के लिए विशेष पूजा अर्चना की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *